Breaking News

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लेकर नानावटी अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट, डॉक्टर ने दी यह सलाह

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लेकर नानावटी अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट, डॉक्टर ने दी यह सलाह

मुंबई: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार उन्हें कुछ दिन अस्पताल में गुज़ारने होंगे। कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल सूत्रों के हवाले के पीटीआई ने ख़बर दी है कि दोनों की स्थिति स्थिर है और इलाज से फायदा हो रहा है। हालांकि कम से कम सात दिनों तक अस्पताल में रहना होगा।

अमिताभ ने 11 जुलाई को अपने कोविड 19 पॉज़िटिव होने की सूचना ट्विटर के माध्यम से दी थी। अमिताभ के इस खुलासे से फ़िल्म इंडस्ट्री सहित देशभर में खलबली मच गयी थी। अमिताभ के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया। अमिताभ के कुछ देर बात अभिषेक बच्चन के भी कोविड 19 पॉज़िटिव होने की पुष्टि हो गयी। बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को भी कोविड 19 की पुष्टि हुई। ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन में हैं।

बच्चन परिवार की ओर से बीएमसी और संबधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे गयी। बीएमसी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमिताभ के सभी बंगलों को सील करके कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया। अमिताभ के आवास और उसके आसपास के क्षेत्रों को सैनिटाइज़ किया गया।

अमिताभ के विस्तारित परिवार और 26 स्टाफ सदस्यों के कोविड 19 टेस्ट हुए। जया बच्चन समेत परिवार के बाकी सदस्य नेगेटिव निकले, वहीं सारे स्टाफ सदस्य भी कोविड 19 टेस्ट में नेगेटिव पाये गये। सोमवार को K West वार्ड के असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर विश्वास मोटे ने यह जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान ट्विटर के ज़रिए भी अपने फैंस के सम्पर्क में हैं।

सोमवार रात को बिग बी ने एक कविता के ज़रिए सबका आभार व्यक्त किया। बिग बी ने लिखा- प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने। मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है। अमिताभ के विस्तारित परिवार और 26 स्टाफ सदस्यों के कोविड 19 टेस्ट हुए। जया बच्चन समेत परिवार के बाकी सदस्य नेगेटिव निकले, वहीं सारे स्टाफ सदस्य भी कोविड 19 टेस्ट में नेगेटिव पाये गये। भार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं। अमिताभ बच्चन की इन पंक्तियों से लगता है कि फैस और चाहने वालों की शुभकामनाओं से वो अभिभूत हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *