April 25, 2024

आजमगढ में भगवा कपड़े पहने कर पर्ची देने वाले बी एल ओ को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जताई आपत्ति

1 min read

आजमगढ में भगवा कपड़े पहने कर पर्ची देने वाले बी एल ओ को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जताई आपत्ति

आजमगढ़ के डीएवी कॉलेज में सामूहिक रूप से भगवा कपड़े पहनकर पर्ची देने वाले बीएलओ को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आपत्ति जताई और इसके बाद वहां पर विवाद शुरू हो गया।

आरोप है कि भगवा ड्रेस में ड्यूटी पर आई बीएलओ ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। हालांकि इस मामले में बीएलओ का कहना है कि उनका किसी भी राजनैतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है और ये ड्रेस वह 15 अगस्त और 26 दिन के पहनती है और आज गलती से इसे पहनकर आ गई है।

आज दिन में जब सपा नेताओं ने बीएलओ के ड्रेस का मामला उठाया तो वहां पर विवाद शुरू हो गया. हालांकि बीएलओ ने बताया कि उन्होंने यह ड्रेस 15 अगस्त और 26 जनवरी के लिए तैयार की थी और आज गलती से इस ड्रेस को पहनकर आ गयी। उन्होंने कहा कि उनके साथ कुछ और लोग भी इसी रंग की ड्रेस पहनकर आयी थी। लेकिन वह इसे बदलने के लिए गई हैं। जब वह आ जाएंगी तो वह अपनी ड्रेस बदलने जाएंगी। बीएलओ ने कहा कि ड्रेस को लेकर हम अपनी गलती मानते हैं और उनका किसी भी सियासी दल के साथ कोई संबंध नहीं है। वह यहां पर सिर्फ ड्यूटी करने आयी है।
इस मामले को लेकर एसडीएम सदर ने कहा कि चुनाव के दिन किसी दल विशेष के रंग का ड्रेस पहनना गलत है। उन्होंने कहा कि बीएलओ ने गलती की है और उन्होंने अपनी गलती मान भी ली है। कुछ बीएलओ अपनी ड्रेस बदलने गई हैं और इसके बाद अन्य लोग भी ड्रेस बदलकर आ जाएंगे। लिहाजा इसको लेकर कोई विवाद नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.