Breaking News

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री के जिले में जमीन घोटाला: आप का बड़ा आरोप

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री के जिले में जमीन घोटाला: आप का बड़ा आरोप

राष्ट्रीय जगत विजन 10जनवरी 2021

कोरबा : जिस जिले में राजस्व मंत्री है उसी जिले में जमीन घोटाला होता है और फाईल गायब हो जाती है । तो आप समझ सकते है प्रदेश की क्या स्थिति होगी। डामर घोटाला भी होता है और उसकी फाईल जांच के नाम से पेंडिंग में रख दी जाती हैं। इसी डामर घोटाले में मंत्री जी का भी नाम आता है उनके ऊपर अपराध भी दर्ज होता है और जमानत भी करवाते हैं और और खुद की सरकार आई तो जांच ठंडा बस्ता में चला जाता है ।जल्द ही हम सभी घोटालों की फाइल और दस्तावेज आप लोगों के सामने सार्वजनिक किए जाएंगे।

उक्त उद्बोधन आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी का है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूपेंडी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस की सरकार घोटालों और भर्ष्टाचारियों की सरकार बनकर रह गई है। पूर्ववर्ती सरकार ने तो प्रदेश की जनता को 15सालो तक लुटा ही लुटा अब कांग्रेस की सरकार दो साल में ही लूट खसोट और भ्रष्टाचार का कीर्तिमान स्थापित कर रही है। श्री हूपेंडी ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार के दो साल किसान, युवा व मजदूर बेहाल है। सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट नरवा, गरवा, घूरवा और बाड़ी में भी बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा है संगवारी। प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश की जनता को छुट बोलकर, गुमराह करने में जुटी है। और चुनाव के पहले अपने द्वारा किए गए वादे के अनुरूप न तो युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया है ,और न ही किसानो से किए वायदे के अनुरूप धान खरीदी कर रही है।अभी तक पिछले साल की गई धान खरीदी का ही किसानों को भुगतान नहीं किया गया है। देश के सबसे अमीर धरती के लोग आज भी बेरोजगारी और बदहाली से जूझ रहे है। बेहतर स्वास्थ्य सुविधा का सपना तो दिखाया गया लेकिन उसे अमलीजामा नहीं पहनाया गया। इन सबके बीच उर्जा धानी की जनता धूल और प्रदूषण की मार झेल रहे है। बिलासपुर न्याय धानी खोदापुर बना हुआ है ,दो सालों में सरकार के पास कोई भी नया विकास कार्य नहीं अभी मुख्यमंत्री पिछले हुए कार्यों और चल रहे कार्यों को अपना बता कर सिलान्यास और उद्घाटन करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 15 साल भाजपा के और दो साल कांग्रेस के दोनों सरकारें जनता को लूटने में लगी है और छत्तीसगढ़ की जनता तीसरे विकल्प की तलाश कर रही हैं।

संगठन को कर रहे एक्टिव*

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत करने आने वाले दिनों में चरण बद्घ अभियान चलाया जाएगा। पुराने कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने का कार्य शुरू किया जा रहा है। हाई कमान के नेतृत्व में प्रदेश के सभी सीटों पर चुनाव लडने की तैयारी की जा रही हैं।

*स्वास्थ्य ,सड़क सुविधा बदहाल*

उर्जा नगरी में अपार धन संपदा होने के बाद भी सड़क और स्वास्थ्य सुविधा बदहाल है। कोरबा के चारो ओर की सड़को हालात बद से बदतर हो चुका है। वहीं प्रदूषण की मार झेल रहे जनता को स्वास्थ्य सुविधा भी नहीं मिल पा रही है। आम आदमी के दिल्ली की सरकार मुफ्त बिजली, पानी सहित शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधा में अव्वल है। दिल्ली की तरह यहां भी सरकार बनने पर सबको एक समान सुविधा का लाभ मिलेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *