Breaking News

अब कांग्रेस ने जारी किया सांसद गोमती साय का डिटेल, कहा भाजपा का नाम ‘भारतीय झूठ पार्टी’, लेकिन डिटेल में है इनका …

अब कांग्रेस ने जारी किया सांसद गोमती साय का डिटेल, कहा भाजपा का नाम ‘भारतीय झूठ पार्टी’, लेकिन डिटेल में है इनका …

राष्ट्रीय जगत विजन 22जनवरी 2021

रायपुर : धान खरीदी पर भाजपा और कांग्रेस का रार थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों पार्टी एक दूसरे के खिलाफ मुखर हो उठी है। पहले धन खरीदी पर सरकार को घेरने भाजपा ने धरना प्रदर्शन का एलान कर दिया तो कांग्रेस ने भाजपा के उन नेताओं की सूची जारी कर दी जिन्होंने न सिर्फ धान बेची बल्कि उनके खाते में पैसे भी पहुंच गए। इसके साथ ही कांग्रेस ने यह आरोप लगा दिया कि जब भाजपा नेता का धान खरीदी हो गया और उन्हें पैसे मिलने में कोई परेशानी नहीं हुई तब किसानों की परेशानी की मनगढंत मुद्दे पर भाजपा राजनीति कर रही है।

कांग्रेस ने जो सूची जारी की थी उसमें रायगढ़ सांसद गोमती साय का भी नाम है, ऐसे में गोमती साय ने मीडिया को बताया कि न तो मेरे नाम से कोई धान बेची गई है और न ही मेरे खाते में कोई पैसा आया है । ऐसे में उन्होंने कहा कि सरकार और उनके लोग झूठ बोलते हैं। इसके बाद फिर कांग्रेस ने भी गोमती साय के पति निरंजन साय के नाम से हुई धन खरीदी का डिटेल जारी कर दिया।

ये पढ़ें: धान खरीदी को लेकर इस सांसद ने CM बघेल को किया चैलेंज, कहा- “मैंने धान ही नहीं बेचा….तो मेरे नाम का चेक किसने काटा”

कांग्रेस की ओर से लगा आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने बयान जारी करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में इन दिनों झूठ बोलने की प्रतियोगिता सी चल पड़ी है। हर नेता यह साबित करना चाहता है कि वह दूसरे से ज्यादा झूठ बोल सकता है। सांसद गोमती साय भी इसी का अनुसरण करती नजर आ रही है। दस्तावेजी प्रमाण चीख चीख कर कह रहे हैं कि उनके पति ने 118 क्विंटल धान समिति को बेचा है और उसी दिन उन्होंने भुगतान भी प्राप्त कर लिया है फिर सांसद महोदया का झूठ बोलने का औचित्य समझ से परे है। भाजपा नेताओं के इस तरह के आचरण को देखते हुए अब तो आम जनता भी यह कहने लगी है कि भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर भारतीय झूठ पार्टी रख देना चाहिए। सांसद गोमती साय में अगर जरा भी नैतिकता बची हो तो तत्काल प्रदेश के किसानों आम जनता और भूपेश सरकार से माफी मांगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *