Breaking News

धान खरीदी को लेकर इस सांसद ने मुख्यमंत्री बघेल को किया चैलेंज, कहा-मेरे नाम पर खेत ही नहीं है “मैंने धान ही नहीं बेचा….तो मेरे नाम का चेक किसने काटा”

धान खरीदी को लेकर इस सांसद ने मुख्यमंत्री बघेल को किया चैलेंज, कहा-मेरे नाम पर खेत ही नहीं है “मैंने धान ही नहीं बेचा….तो मेरे नाम का चेक किसने काटा”

राष्ट्रीय जगत विजन 22 जनवरी 2021

रायगढ़ : प्रदेश में धान खरीदी के बाद अब धान बेचने को लेकर सियासत गरमा गई है। बीते दिनों कांग्रेस की ओर से एक सूची जारी की गई थी जिसमें भाजपा नेताओं, जनप्रतिनिधियों और सांसदों के नाम थे। सूची के अनुसार इन भाजपा नेताओं ने अपने धान बेचे हैं। इस सूची को लेकर अब भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया आई है। रायगढ़ भाजपा सांसद गोमती साय ने धान बेचने को लेकर भूपेश बघेल को चुनौती दे दी है।

सांसद गोमती साय का कहना है कि मेरे पास खेती के लिए कोई जमीन नहीं है। मैंने कोई धान नहीं बेचा है। अगर मेरे नाम से धान खरीदी को लेकर चेक काटा गया है, तो भूपेश बघेल इसे साबित करें। मेरे बारे में यह झूठ क्यों फैलाया जा रहा है, यह समझ से परे है।

धान खरीदी को लेकर भाजपा के धरना प्रदर्शन के बीच कांग्रेस ने जारी की सूची… भाजपा नेताओं के नाम जिन्होंने बेचा है धान… देखें सूची… पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दें कि कांग्रेस की ओर से जारी की गई सूची में छठे नंबर पर भाजपा सांसद गोमती साईं का नाम ,है जो कि जसपुर के फरसाबहार ब्लॉक से है। सूची के अनुसार गोमती सहाय का धान का रकबा 8.42 3 एक कार है। वहीं उन्होंने लगभग 118 क्विंटल धान 1 जनवरी 2020 को बेचा है। जिसके बदले उन्हें 2 लाख 20 हजार 424 रुपए राशि का भुगतान किया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *