Breaking News

पुलिस की बड़ी कार्रवाई.15 छोटे जुआरी गिरफ्तार..68 बाइक..3 कार..कुल 45 लाख का माल बरामद ऐसे ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में संचालित हो रहे बड़े फणो पर क्यों नहीं हो रही है ?…..

पुलिस की बड़ी कार्रवाई.15 छोटे जुआरी गिरफ्तार..68 बाइक..3 कार..कुल 45 लाख का माल बरामद ऐसे ही शहर और जिले के विभिन्न क्षेत्रों में संचालित हो रहे बड़े फणो पर आखिर क्यों नहीं हो रही है कहीं आपसी ?…..

राष्ट्रीय जगत विजन 19 फरवरी 2021

बिलासपुर : बिलासपुर पुलिस ने जुआ के बड़े फड़ पर छापामार कार्यवाही की है। मौके से पुलिस को 45 लाख से अधिक रूपयों का माल और नगद बरामद हुआ है। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने कुल 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 68 मोटर सायकल,3 कार कुल 45 लाख का माल जप्त किया है जिसे न्यायालय से सुपुर्द नामे पर दिया जा सकता है।
बिलासपुर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जुआ के छोटे और ग्रामीण फड़वाजों के खिलाफ एक बड़ी कार्यवाही करने का संदेश दिया है। पुलिस ने मुखबीर की खबर में सुनियोजित तरीके से पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम कुर्गीखुर्द में फड़वाजों पर धावा बोला है। इस दौरान कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मामले में एडिश्नल एसपी ने बताया कि कुर्गी खुर्द गांव बिलासपुर जिला क्षेत्र के बलौदा बाज़ार ज़िला सीमा पर स्थित है। पिछले कुछ दिनो से मुखबीर से लगातार जानकारी मिल रही थी कि सुनियोजित तरीके से जुआ का फड़ संचालित किया जा रहा है। सूचना के बाद 19 फरवरी 21 को बिलासपुर पुलिस की सयुंक्त टीम ने कुर्गी गांव में धावा बोला।
टीम में पचपेड़ी, सिरगिट्टी और हिर्री थाना के जुआरू जवान शामिल हुए। ग्राम जोन्धरा के कुर्गीखुर्द में रेड करने से पहले टीम के जवानों को जगह जगह तैनात किया गया। इसके पहले आरोपी फरार होते अभियान चलाकर 15 लोगो को धर दबोचा गया। मौके से नगद करीब 50 हजार से अधिक नगद बरामद किया गया।
मौके से कुल 68 मोटर सायकल और 3 कार भी जप्त किया किया गया। इस दौरान कुल 45 लाख से अधिक का माल की बरामदगी हुई। पकड़े गए जुआरियों में कुछ रसूखदार चेहरे भी शामिल हैं। जो अलग एलग जिलो से मौके पर जुआ खेलने आए थे। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।
पकड़े गए जुआरियों के नाम और पता ठिकाना
पकड़े गए 15 जुआरियों के नाम राकेश खूंटे पिता भैरव प्रसाद निवासी जगरा मुलमुला थाना जांजगीर, घनश्याम पैकरा पिता साधों सिंह निवासी गोपालपुर पचपेढ़ी बिलासपुर, राकेश कुर्रे पिता शरद कुमार कुर्रे निवासी कोड़ाभाट पामागढ़ जांजगीर, घनेश्वर कुमार महिपाल पिता छन्नु महिपाल निवासी तनौद थाना शिवरीनारायण जांजगीर, सत्यजीत महिपाल पिता फुगेशे महिमपाल निवासी तनौद शिवरीनाराकण, प्रकाश गंधर्व पिता नन्दलाल गंधर्व निवासी लोहर्सी थाना पचपेढ़ी बिलासपुर और रविश शंकर श्रीवास पिता माधव श्रीवास, निवासी मस्तूरी है।
इसके अलावा पुलिस ने उमेश बंजारे पिता समय लाल बंजारे निव ासी पचपेढ़ी, चिन्ताराम सतनामी पिता घुरिहा निवासी कुटेला मल्हार बिलासपुर, रमेश सिंह पिता भगवान सिंह निवासी नेवारी थाना मस्तूरी, लखन वर्मा पिता गंगा प्रसाद वर्मा निवासी अहिल्दा बलौदाबाजार, सनत कुमार पिता चरणलाल बनर्जी निवासी बलौदा बाजार और सीताराम पिता धनसाय सिंह निवासी कुकुरदी खुर्द पचपेढी बिलासपुर को गिरफ्तार किया है। साथ ही बिलासपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में इस तरह के बड़े जुआ और सट्टा संचालित हो रहे हैं ,पर उन पर कोई कार्यवाही नहीं किया जा रहा है कहीं ऐसा तो नहीं है यह आपसी सहमति से संचालित हो रहे हैं? नहीं तो इस पर कब होगी कार्यवाही बिलासपुर शहर की जनता जानना चाहती है इसी मामले को लेकर विधायक जी ने सवाल भी खडा किये थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *