Breaking News

अवैध रेत उत्खनन को लेकर जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने खोला अभियान ……… जिला अध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने साथियों और मीडिया के साथ अवैध रेतघाट में मारा छापा।

अवैध रेत उत्खनन को लेकर जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने खोला अभियान ……… जिला अध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने साथियों और मीडिया के साथ अवैध रेतघाट में मारा छापा।

अपोलो के पीछे प्रभात चौक से पिपरपारा तक बना था अवैध घाट, गुंडों की निगरानी में रात भर सैकड़ो टैक्टर रेत चोरी का हो रहा था वारा न्यारा शासन को लगाया जा रहा है लाखों का चूना

रेत माफिया के गुंडों और हिस्ट्रीशीटर शानू खान ने जिलाध्यक्ष विक्रान्त तिवारी को घेरा और दी जान से मारने की धमकी।

मीडिया को देख मौके पर टैक्टर छोड़ कर भागे चालक।

माँ अरपा का दोहन बर्दाश्त नही, ऐसे अवैध उत्खन्न का लगातार करेंगे पर्दाफाश: विक्रांत तिवारी

आज दोपहर 1 बजे जिला खनिज अधिकारी से मिला जोगी कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल।

बिलासपुर,: बिलासपुर शहर की जीवनदायनी जिसे बिलासपुर वासी माँ का दर्जा देते हैं उस अरपा नदी में हो रहे अवैध रेत उत्खनन का आज सुबह जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी के नेतृत्व व मीडिया की मौजूदगी में पर्दाफाश किया। सुबह 7 से 7:30 के बीच दबिश देने मीडिया के साथ मौके पर पहुंचने पर प्रभात चौक चिंगराजपारा से अपोलो के पीछे पिपरपारा तक सैकड़ो टैक्टर बिना पर्ची बिना अनुमति एक नया घाट बना कर रेत माफिया के गुंडो की निगरानी में रेत का अवैध खेल कर रहे थे। मीडिया को देख टैक्टर और नदी में फैले माफिया के गुंडे इधर उधर भागने लगे।साथ ही कई टैक्टर चालक मौके पर ही टैक्टर छोड़ कर भाग निकले।

जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने बताया कि कुछ दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी, कल रात से ये उत्खन्न रोज़ की तरह जारी था, सुबह हमने जब मौका मुआयना किया तब सैकड़ो टैक्टर अवैध कार्य मे लिप्त दिखे, हमने मीडिया को इसकी सूचना देकर मीडिया के साथ 7:30 बजे के लगभग दबिश दी। यहाँ चारों तरफ रेत माफिया के गुंडे खड़े थे नदी में सैकड़ो की तादाद में टैक्टर रेत भर रहे थे, नदी में रात भर निगरानी करने छोटे छोटे कुटिया नुमा कमरे बनाए पाए गए। ये सभी मीडिया के सामने मौके पे देखा गया। पूछने पर किसी भी टैक्टर के पास पर्ची न होना बताया गया।
रेत माफिया के इस पर्दाफाश से नाराज़ गुंडो में हिस्ट्रीशीटर शानू खान के साथ जिलाध्यक्ष को घेर कर जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही मीडिया होने की वजह से यहां तक पहुंच पाए और अब तक खड़े है वर्ना यही ठंडा कर दिए जाते और वापस नही जा पाते कह कर बाहर देख लेने की धमकी भी कैमरे के सामने दी।

विक्रांत तिवारी ने कहा कि हम बिलासपुर की संतान है हम हमारी अरपा का दोहन बरदाश्त नही करेंगे। ये छापे मारी लगातार जारी रहेगी। और जो भी लोग इसके पीछे हैं उनको बेनकाब किया जाएगा। ये बड़े ही सुनियोजित ढंग से अवैध व्यापार बिलासपुर से कोटा तक चलाया जा रहा है । नये नये घाटो की उत्पत्ति रेत माफियों के द्वारा किया जा कर रेत का अवैध कारोबार कर शासन को लाखों करोड़ों का चूना लगाया जा रहा है।गुडों नेताओ और ऊंची पकड़ के लोगों की शह पर ही इतना बड़ा माफिया खुल्लेआम अवैध काम कर सकता है जिसपे अधिकारी और प्रशासन मौन है।इस संदर्भ में आज दोपहर जिला खनिज अधिकारी से भी मिलेगा जोगी कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल। साथ ही विक्रांत तिवारी ने जोगी कांग्रेस और बिलासपुर की जनता की तरफ से इस मुद्दे को उठाने और गुंडों के होते हुए भी जनहित के मुद्दों के लिए मौके पर निडरता से पहुंच के साथ देने के लिए पत्रकार बंधुओं का आभार भी व्यक्त किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *