Breaking News

जस्टिस की बेटी ने अपने पति सहित 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया अपराध, 3 आरोपी गिरफ्तार, लगा ये आरोप

जस्टिस की बेटी ने अपने पति सहित 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया अपराध, 3 आरोपी गिरफ्तार, लगा ये आरोप


नागपुर : सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश भूषण गवई की बेटी करिश्मा गवई ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। करिश्मा ने नागपुर के सीताबर्डी थाने में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। न्यायाधीश भूषण गवई की बेटी करिश्मा ने अपने पति के साथ ही सास, ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

करिश्मा ने अपनी सास के दो भाइयों को भी आरोपी बनाया है। न्यायमूर्ति भूषण गवई की बेटी करिश्मा की शादी कुछ दिन पहले ही उम्र में आठ साल बड़े पलाश के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद अब करिश्मा ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

यह भी देखें – छत्तीसगढ़: SP ने जारी किया आदेश, ASI सहित पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

करिश्मा की तहरीर पर पुलिस ने पति पलाश दरोकर, ससुर पुरुषोत्तम दरोकर, सास ललिता दरोकर, संजय टोंगसे और प्रशांत टोंगसे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

नागपुर के सीताबर्डी की एसीपी तृप्ति जाधव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामला की गंभीरता को देखते हुए आईपीसी की धारा 498 A, 323, 294, 504, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। करिश्मा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी सास-सुसर और एक मामा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति और उसके एक मामा फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा करते हुए कहा है कि इसके लिए संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *