सोम. अगस्त 26th, 2019

राज्य पाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कहा ‘बेवकूफ’, कहा प्लेन भेजूंगा यहां आकर करें बात

राज्य पाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कहा ‘बेवकूफ’, कहा प्लेन भेजूंगा यहां आकर करें बात

राज्यपाल ने कहा कि राहुल गांधी को इस बारे में शर्म आनी चाहिए कि वह संसद में एक बेवकूफ की तरह बात कर रहे हैं। मैं उन्हें राज्य में आने के लिए आमंत्रित करता हूं और मैं उन्हें जहाज भेजूंगा और वह यहां आकर यहां के हालात को समझे। उन्होंने कहा कि वह यहां आकर बोलें और उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया बेवकुफ शब्दों का प्रयोग करते हुए जवाब दिया है। उन्होंने राज्य की हिंसा पर राहुल गांधी के बयान के बाद कहा कि वह राहुल गांधी के लिए प्लेन भेजेंगे और वह यहां आकर बात करें। उन्होंने कहा वह यहां आएं और यहां की जमीनी हकीकत को समझें। राज्य पाल शायद अपने पद की गरिमा को भूल गए हैं इसलिए उन्होंने यह शब्द का प्रयोग किया है।

उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी है और न ही कोई अस्पताल में भर्ती है। राज्यपाल ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को आपातकाल में डेढ़ साल तक जेल में रखा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बेवकूफों की तरह बात कर रहे हैं।

राज्यपाल ने कहा कि राहुल गांधी को इस बारे में शर्म आनी चाहिए कि वह संसद में एक बेवकूफ की तरह बात कर रहे हैं। मैं उन्हें राज्य में आने के लिए आमंत्रित करता हूं और मैं उन्हें जहाज भेजूंगा और वह यहां आकर यहां के हालात को समझे।

उन्होंने कहा कि वह यहां आकर बोलें और उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। क्योंकि वह एक जिम्मेदारी व्यक्ति हैं। मलिका राज्य में हिंसा पर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान के बाद प्रतिक्रिया दे रहे थे। राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि राज्य में हिंसा की खबरें आ रही हैं और प्रधानमंत्री को इस बारे में साफगोई के साथ सबको जानकारी देनी चाहिए।

अनुच्छेद 370 को हटाने में किसी भी तरह का कोई सांप्रदायिक दृष्टिकोण नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले को वो उठा रहे हैं जो कभी सफल नहीं हुए। कुछ विदेशी मीडिया ने इस बारे में गलत रिपोर्टिंग की है और हमने उन्हें इस बारे में सतर्क किया है कि वह ऐसा कुछ न करें।

राज्य के किसी भी अस्पताल में कोई भर्ती हुआ है जिसको गोली लगी हो। यहां तक एक भी व्यक्ति नहीं है। जो जिसको कोई गोली लगी हो। केवल चार लोगों को पैलेट गन से लगी है। उन्होंने कहा कि मैं तीस बार जेल गया हूं। वो यानी कांग्रेस ने लोगों को डेढ़ साल तक जेलों में रखा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.