सोम. अगस्त 26th, 2019

स्मृति ईरानी को जनता ने दिया ऐसा जवाब, भूल गई भाषण देना

1 min read

स्मृति ईरानी को जनता ने दिया ऐसा जवाब, भूल गई भाषण देना

आज मध्य प्रदेश में उस समय स्मृति ईरानी के सामने उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब उन्हें जनता से अपनी उम्मीद से बिलकुल विपरीत जवाब मिला. ऐसा करारा जवाब सुनकर कुछ देर के लिए मंच पर तो चुप्पी छाई ही, समृति ईरानी भी कुछ देर के लिए अपना भाषण देना ही भूल गईं. उधर मौका हाथ लगते ही कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा ने श्रीमती ईरानी पर तंज कस दिया.

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज गुना लोकसभा के अशोक नगर में जो भाषण दिया, उसमें जनता ने उन्हें आईना दिखाते हुए पूरी तरह से झुठला दिया। स्मृति ईरानी ने जब कहा कि- “क्या आप का कर्जा माफ हुआ है?” तो जनता बोली कि “हां हुआ है।”

भाजपा के सभी नेताओं ने चाहे वह नरेंद्र मोदी हों, शिवराज सिंह हों या स्मृति ईरानी हों, सभी ने कर्ज माफी के मुद्दे पर प्रदेश की जनता के सामने गलतबयानी करते हुए, उन्हें बरगलाने की कोशिश की है, इन झूठे नेताओं ने प्रदेश सरकार द्वारा की गई 21 लाख किसानों की कर्जमाफी को झुठलाने का नाकाम प्रयास किया है, जिसका जवाब अब प्रदेश की जनता दे रही है, अगले दो चरणों के मतदान में भी वह भाजपा को करारा सबक सिखाएगी।

श्रीमती शोभा ओझा ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि पिछले 15 वर्षों की भाजपा सरकार के पूरे कार्यकाल में, 21000 किसानों की आत्महत्या, मध्यप्रदेश के गौरवशाली इतिहास का काला अध्याय थी। हम आहत थे और इस बात के लिए प्रतिबद्ध भी, कि यदि प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो हम अपने अन्नदाताओं को कर्ज के भीषण बोझ से मुक्ति प्रदान करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.