March 28, 2024

छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था हुआ पुरी तरह से ध्वस्त, गुंडा गर्दी चरम पर देखिए रईसजादे की गुंडागर्दी ,कार सवार की गाड़ी के सामने आया युवक तो उसे लाठी निकाल रईसजादे ने निर्ममता पूर्वक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा… तमाशा देखती रही भीड़ …हाथ जोड़ती रही उसकी पत्नी,फिर जो हुआ…देखे दिल-दहला देने वाला गुंडागर्दी का विडीओ…

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ की न्यायधानी यानी बिलासपुर के गोलबाजार में राखी की खरीददारी करने निकले परिवार के साथ गुंडागर्दी करने वाले युवक का वीडियो देखकर आप भी हिल जाएंगे। कार के ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक मामूली सी बात पर बाइक सवार को लाठी निकालकर जानवरों की तरह पीट रहा है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद शहर में इसके खिलाफ जम कर प्रतिक्रिया हुई। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने भी इसको लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। 

11 अगस्त को राखी से एक दिन पहले 10 अगस्त की शाम एक परिवार खरीददारी करने निकला था। मूलतः करगीकला डंगनियापारा थाना कोटा निवासी युवक रविदास बिलासपुर के लिंगियाडीह में रह कर बीएसएनएल कार्यालय में ड्राइवरी का काम करता है। वह दस अगस्त की शाम मोटरसाइकिल में अपनी पत्नी अनिता को लेकर दूसरे दिन राखी त्यौहार के मद्देनजर खरीदी करने गोलबाजार गया था। गोलबाजार किशन चौक के पास पहुँचे तो वहां ट्रैफिक जाम था। उसी दौरान सामने से आ रही एक कार के चालक ने कार को ठोकर मारने का आरोप लगा पहले कार का शीशा उतार कर रविदास को मारा। फिर कार से डंडा निकालकर रविदास के साथ मारपीट जानवरों की तरह मारा। इस दौरान रविदास की पत्नी कार चालक के सामने गिड़गिड़ाती रही पर कार चालक नही पसीजा और उनसे भी दुर्व्यवहार व धक्का मुक़्क़ी कर रविदास को जमीन पर पटक कर लातों से पिटाई कर दी। इस दौरान आस पास के लोग व एक युवती भी रविदास की पत्नी के साथ बीचबचाव की कोशिश कर रही थी। रविदास भी भाग कर बचने की कोशिश कर रहा था पर आरोपी लगातार उसे पकड़ कर आधे घण्टे तक मारपीट करता रहा। पुरे समय में पुलिस नदारत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.