बाथरूम में न्यूड होकर विधायक महोदय ने किया वीडियो कॉल, वीडियो वायरल होने के बाद बोले- पत्नी को दिखा रहा था अपना…

बाथरूम में न्यूड होकर विधायक महोदय ने किया वीडियो कॉल, वीडियो वायरल होने के बाद बोले- पत्नी को दिखा रहा था अपना…

बाथरूम में न्यूड होकर विधायक महोदय ने किया वीडियो कॉल! MLA harmeet singh pathanmajra MMS harmeet singh pathanmajra Nude Video

सनौरः   पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लगातार आप विधायकों और नेताओं के कांड का खुलासा होते जा रहा है। बीते दिनों प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में सस्पेंड कर दिया गया था। वहीं, अब एक और आप विधायक मुसीबत में पड़ गए हैं। दरसअल उनका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि विधायक महोदय दो शादियां कर चुके हैं, जिसे लेकर पहली पत्नी ने मामला दर्ज कराया है।

  मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर आप विधायक हरमीत पठानमाजरा का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक न्यूड नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो वायाल होने के बाद उन्होंने कहा है कि वह पत्नी से प्राइवेट बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें इन्फेक्शन हुआ है। पत्नी नहीं मान रही थी और घर बुला रही थी, इसलिए उन्होंने इन्फेक्शन दिखाई। यह पति-पत्नी के बीच की बात है, इसे अश्लील और गलत तरीके से पेश कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

पंजाब में सनौर से आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ गई है। उनकी एक अश्लील वीडियो वायरल हो रही है। जो उन्होंने बाथरूम में बैठकर बनाई है। कल ही उनके खिलाफ पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरा विवाह करने की शिकायत हुई है। वहीं एमएलए पठानमाजरा ने कहा कि पत्नी ने उनका भरोसा तोड़ा है। वह मानहानि का केस करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वह पत्नी के साथ बात कर रहे थे। अब पत्नी ने ही यह वीडियो वायरल कर दिया। उसने मेरा विश्वास तोड़ा है। उन्होंने सवाल पूछा कि पत्नी ने वीडियो बनाई तो गलत मैं हूं या पत्नी है। पत्नी ने पारीवारिक लड़ाई-झगड़े के बाद इसे वायरल कर दिया। मुझे तो पता भी नहीं था कि वीडियो बनाई जा रही है। 2012-13 से वह इस महिला के साथ थे। मुझे शायद पहली पत्नी का श्राप लगा है।

हम आपको बता दें कि 14 अगस्त को विधायक पठानमाजरा की दूसरी पत्नी ने भी उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि पठानमाजरा ने मुझसे 14 अगस्त 2021 को शादी की थी, तब उन्होंने बताया था कि उनका तलाक हो चुका है। लेकिन चुनावी दस्तावेज में उन्होंने पहली पत्नी का नाम लिखा था। अब वे अपनी पहली पत्नी के साथ रह रहे हैं और मुझे अपनी तस्वीरें डिलीट करने का दबाव बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.