इस कुत्ते ने 3 किलो का केक काटकर रॉयल अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, 300 लोगों को दिए गए थे निमंत्रण, देखें इस अनोखे डॉग की तस्वीरें…


इस कुत्ते ने 3 किलो का केक काटकर रॉयल अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, 300 लोगों को दिए गए थे निमंत्रण, देखें इस अनोखे डॉग की तस्वीरें…

उत्तर प्रदेश, मेरठ :आपने इंसानों को तो अपना जन्मदिन धूमधाम से और बड़े शान से मनाते देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने किसी कुत्ते का जन्मदिन मनाते देखा है। आजकल आम बात हो गई है तो देख भी लिए होगा लेकिन ये नहीं देखा होगा कि किसी कुत्ते का जन्मदिन मनाने के लिए बाकायदा 3 किलो का केक मंगवाया गया हो और कार्ड छपवाकर 300 लोगों को निमंत्रण भी दिया हो।

जी हां, ऐसा हुआ है और ये हुआ है उत्तर प्रदेश के मेरठ में। यहां रहने वाली एक युवती ने अपने पालतू ऑस्कर बर्थडे धूमधाम से मनाया। उसने ऑस्कर के लिए एक खास केक तैयार करवाया और उसे काटा गया और तोहफे भी दिए गए।

ख़बरों के मुताबिक, अंसल कॉलोनी की रहने वाली प्रिया पवार यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं। प्रिया के पास एक पालतू कुत्ता है। जिसका नाम ऑस्कर है। 18 अगस्त की दोपहर को प्रिया ने अपने डॉग ऑस्कर का तीसरा बर्थडे दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया।

प्रिया के मुताबिक, मेरे पास यह कुत्ता तीन साल से है, इसलिए आज हमने इसका तीसरा जन्मदिन मनाया है। प्रिय ने मीडिया को बताया कि, अब हर साल 18 अगस्त को मैं इसका जन्मदिन इतनी धूमधाम से मनाऊंगी। उसके बर्थडे में उसके लिए ख़ास तरह का केक बनवाया गया था। चिकन बॉल्स, पेडिगिरी से बना केक ऑस्कर के जन्मदिन पर 3 किलो का केक काटा गया।

यह केक खासतौर पर डॉग ऑस्कर के लिए बनाया गया था। इस केक में ऑस्कर का पसंदीदा मीट बॉल्स डाला गया था।
क्रीम के साथ आइसिंग करके ऑस्कर का नाम भी लिखा हुआ था। इस पूरे केक का ऑस्कर ने लुत्फ उठाया। हालांकि बाकी के लिए एक अलग सामान्य केक का ऑर्डर दिया गया था।

हाथी के बच्चे सावन के जन्मदिन से प्रेरित

प्रिया ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने सावन नाम के नन्हे हाथी के बर्थडे सेलिब्रेशन की खबर देखी थी. उसमें सावन अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड थे। वन विभाग ने हाथी के बच्चे का जन्मदिन बहुत अच्छे से मनाया था। वही देखकर लगा कि वन विभाग जब बेजुबानों का जन्मदिन ऐसे ही मनाकर उन्हें खुशियां दे सकता है तो हमें भी ऐसा ही करना चाहिए. उसके बाद मैंने सोचा कि मैं अपने कुत्ते का जन्मदिन मनाऊंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.