शिवम हत्या कांड मामले में नया मोड़, आरोपियों के घर चला बुलडोजर, निगम की टीम ने आरोपियों के घर से तोड़ा अवैध कब्जा

शिवम हत्या कांड मामले में नया मोड़, आरोपियों के घर चला बुलडोजर, निगम की टीम ने आरोपियों के घर से तोड़ा अवैध कब्जा

भिलाई। भिलाई के वैशाली नगर विधानसभा के बैकुंठ नगर में कुछ दिनों पहले कक्षा बारहवीं के छात्र की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। इस घटना को लेकर वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही थी।

उन्होंने कहा था कि शिवम साव के हत्यारों के घर पर बुलडोजर चलेगा। आज सुबह लगभग 10 बजे के आसपास घटना में शामिल तीन युवकों के घर पर बने बाहरी चबूतरे पर बुल्डोजर चलवाया गया। इन घरों से अवैध निर्माण को हटाने और कब्जायुक्त करने इन्हें चिन्हित कर बुल्डोजर चलवाया गया है।

वैशाली नगर विधानसभा विधायक रिकेश सेन ने कहा था कि क्षेत्र में किसी लड़की से छेड़छाड़ या ऐसे किसी भी अपराध को अंजाम देने वाले व्यक्ति पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। नशे की आदत में लिप्त युवाओं और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को बिलकुल भी बक्शा नही जाएगा।

भिलाई निगम के जोन-3 आयुक्त से मिली जानकारी के अनुसार कार्यालय द्वारा उन परिवारों को 8 फरवरी को उनके भू-स्वामित्व संबंधित दस्तावेज की जांच के लिए नोटिस भेजा गया था। भिलाई निगम द्वारा जांच में तीन घरों में अवैध कब्जा पाया गया।

परिवारों को अवैध निर्माण को 3 दिनों के भीतर स्वयं हटाकर अधोहस्ताक्षरकर्ता को सूचित करने कहा गया था लेकिन कल तक भी इसे नही हटाया गया। इसके चलते आज निगम तोड़ फोड़ दस्ता सुबह 10 बजे मौके पर पहुंचा और अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलवा कर ढहा दिया गया।

प्रगति अग्रवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *