April 26, 2024

छत्तीसगढ़ के धमतरी कलेक्टर कार्यालय में ED की छापेमारी, आधिकारिक पुष्टि नहीं, देखे वीडियो

1 min read


छत्तीसगढ़ के धमतरी कलेक्टर कार्यालय में ED की छापेमारी, आधिकारिक पुष्टि नहीं, देखे वीडियो


छत्तीसगढ़ : धमतरी से खबर आ रही है कि कवर्धा और धमतरी में ED के अफसरों ने दस्तक दी है, दोनों जिलों के कलेक्टर कार्यालय में ED अफसरों की मौजूदगी की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि ED की टीम ने यहाँ छापे की शक्ल में कार्यवाही को अंजाम दिया है, या फिर वो अफसरो से पूछताछ के लिए यहाँ पहुंची है। इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि कवर्धा में आज सुबह ED की एक टीम पहुंची थी। उसने कुछ लोगों से बातचीत की और वापस लौट गई।

जबकि धमतरी में ED के अफसरों द्वारा कलेक्टर कार्यालय में पूछताछ की जा रही है। ED की कार्यवाही को लेकर जिला प्रशासन के अफसरों से राष्ट्रीय जगत विजन संवादाता ने सम्पर्क भी किया। लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इस बीच चर्चा जोरो पर है कि इन दोनों जिलों के माइनिंग से जुड़े अफसरों से ED पूछताछ कर रही है। फिलहाल मामले की आधिकारिक जानकारी के लिए राष्ट्रीय जगत विजन प्रयासरत है।

बलरामपुर में भी छापे की खबर है बताया जाता है कि यहाँ भी ED की टीम ने कलेक्टर दफ्तर में धावा बोला है। ED के अफसर खनिज शाखा में जाँच पड़ताल में जुटे है। बताया जा रहा है कि ED की टीम खनिज अधिकारियो से पूछताछ में जुटी है। यहाँ बंद कमरे में खनिज अधिकारी अवधेश बारीक़ से पूछताछ की जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि माइनिंग घोटाले और DMF फंड में बड़े पैमाने पर हुए भ्रष्टाचार को लेकर लगभग आधा दर्जन IAS अधिकारी ED की राडार में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.