महादेव सट्टा एप के सटोरियों के ठिकानों पर ED की दबिश : सटोरियों के ठिकानों पर धमकी टीम, मुख्य संचालक और सरगना के घर खंगाले गए दस्तावेज

महादेव सट्टा एप के सटोरियों के ठिकानों पर ED की दबिश : सटोरियों के ठिकानों पर धमकी टीम, मुख्य संचालक और सरगना के घर खंगाले गए दस्तावेज


महादेव सट्टा एप के सटोरिए के ठिकानों पर ED की दबिश : सटोरियों के ठिकानों पर धमकी टीम, मुख्य संचालक और सरगना के घर खंगाले गए दस्तावेज

रायपुर : महादेव ऑनलाइन सट्टा एप (महादेव सट्टा एप के खिलाफ ईडी ने बड़ी कार्यवाही की है। रायपुर से दुर्ग-भिलाई तक सटोरियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी गई है। भिलाई के रवि उप्पल, रोहित उप्पल, बच्चा खान, सन्नी सतनाम, मोहम्मद सद्दाम सिद्दीकी समेत बुकी सतीश चंद्राकर और गौरव चंद्राकर के साथ युसूफ पोट्टी के ठिकानों पर दबिश दी गई।

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के मुख्य संचालक रवि उप्पल और उसके भाई रोहित उप्पल के दुर्ग स्थित ठिकानों पर तड़के सुबह ईडी ने छापा मारा. इसके साथ ही ऑनलाईन सट्टे का मुख्य सरगना कबाड़ी यूसुफ पोट्टी के मौदहापारा स्थित ठिकानों पर भी टीम पहुंची। ईडी के 6 से ज्यादा अधिकारी छापेमारी में शामिल हैं. यूसुफ पोट्टी के ठिकाने से अहम दस्तावेजों की पड़ताल की गई।

यूसुफ पोट्टी कबाड़ी के साथ-साथ पिछले 3 सालों से ऑनलाइन सट्टे का काम कर रहा था। इस दौरान यूसुफ कई संपत्ति खड़ी कर चुका था। हालांकि यूसुफ के ठिकानों से ईडी ने क्या बरामद किया इसकी अधिकृत जानकारी सामने नहीं आई है।

मुख्य संचालक रवि उप्पल का दोस्त

महादेव एप के मुख्य सरगना रवि उप्पल के बचपन का दोस्त यूसुफ पोट्टी है। बताया जाता है कि पूरे छत्तीसगढ़ में महादेव ऑनलाइन सट्टे का कारोबार यूसुफ के हाथों था. यूसुफ के साथ शिमर्स क्लब के संचालक चीकू मोटवानी, सागर जैन समेत अन्य लोग शामिल थे. यूसुफ पोट्टी रवि उप्पल के संपर्क से बाकी खाईवाल को काम दिलाया करता है।

फरार चल रहा यूसुफ पोट्टी

महादेव एप के खिलाफ रायपुर-बिलासपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बाद सटोरियों में हड़कंप मच गया है। रायपुर के सिविल लाईन थाना में यूसुफ पोट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद से यूसुफ पोट्टी फरार चल रहा है। पूरे छत्तीसगढ़ से यूसुफ का काला कारोबार उजड़ गया। पुलिस यूसुफ पोट्टी की तलाश में लुक आउट सर्कुलर भी जारी कर चुकी है।

Rajnish pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *