आखिर कंगना रनौत को CISF के महिला जवान ने थप्पड़ क्यों मारा ?

आखिर कंगना रनौत को CISF के महिला जवान ने थप्पड़ क्यों मारा ?


आखिर कंगना रनौत को CISF के महिला जवान ने थप्पड़ क्यों मारा,

चंडीगढ़ : कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आ चुका है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थी। क्योंकि किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं को 100, सौ 100 सौ रुपए में लाया जाना बोली थी साथ ही खाली स्थान समर्थक और आतंकवादी भी बोली थी। वहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि महिला ने उन्हें थप्पड़ मारने के साथ गाली भी दी है। उक्त महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना रनौत चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट UK707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान महिला ने कंगना को थप्पड़ मार दिया। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

कुलविंदर कौर एयरपोर्ट पर चिल्लाती नजर आई।

किसान आंदोलन के दौरान कंगना के दिए स्टेटमेंट से नाराज थी महिला जवान

ये घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। कंगना रनोट एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला जवान के साथ उनकी बहस हो गई। कंगना रनोट ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। मामले में महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं कंगना भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं।

कंगना को हिट करने के बाद कुलविंदर कौर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कह रही है- ‘कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे है। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।’

कंगना बोलीं- महिला जवान ने मुझे गालियां दीं

कंगना रनोट ने घटना के बाद एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मेरे साथ हादसा हो गया। एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं। उसने बताया कि वो किसान आंदोलन की सपोर्टर है। उसने साइड से आकर मुझे चेहरे पर हिट कर दिया। मैं तो सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर है। इसे कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।’

कंगना ने दिल्ली पहुंचते ही घटना की जानकारी वीडियो के जरिए दी।

हरियाणा CM ने दिए जांच के आदेश

कंगना को थप्पड़ पड़ने के मामले में हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी ने कहा है, ‘आरोपी के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है, फिलहाल जांच चल रही है। जो भी हुआ वो गलत था।’

मामले की जांच के लिए 4 मेंबर्स की टीम का गठन

मामले की सूचना मिलने के बाद CISF के कमांडेंट मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। महिला कॉन्स्टेबल को हिरासत में लेकर इन्क्वायरी शुरू कर दी गई है। महिला कॉन्स्टेबल सस्पेंड हो चुकी हैं और कमांडेंट की तरफ से जांच के लिए 4 सदस्यों की टीम का गठन किया गया है। मामले पर सी.ई.ओ. अजय वर्मा ने CISF के कमांडेंट पी.आर.मिश्रा के हवाले से इसे कन्फर्म किया है।

आंदोलनकारियों की तुलना ‘खालिस्तानी’ आतंकियों से की थी

कंगना रनोट ने किसान आंदोलन के दौरान कई बयान दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। उन्होंने लिखा था- ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार पर दबाव बना रहे हैं, लेकिन हमें एक महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को नहीं भूलना चाहिए। इंदिरा गांधी ने इन्हें अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था। भले उन्होंने इस देश को कितनी भी पीड़ा दी हो, लेकिन उन्होंने अपनी जान की कीमत पर इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी आज भी उनके नाम से कांपते हैं, इनको वैसा ही गुरू चाहिए।’

कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए थे। इसकी वजह से उनकी पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ सोशल मीडिया पर तीखी बहस भी हो गई थी। शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था।

DSP एयरपोर्ट बोले- गलत व्यवहार की सूचना मिली, CISF जांच कर रही

इस मामले में DSP एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास अभी थप्पड़ मारने की शिकायत नहीं आई है, मगर CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनोट के साथ गलत व्यवहार किया है, इसकी सूचना मिली है। इस मामले में अभी CISF जांच कर रही है। जो महिला कर्मचारी है, उससे पूछताछ की जा रही है। यह मामला किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जब इस मामले में कोई शिकायत आएगी तो इस पर कार्रवाई की जाएगी।

थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को सम्मानित कर सकती है किसान मजदूर संघर्ष कमेटी

रिपोर्ट्स हैं कि कंगना रनोट को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला कुलविंदर कौर को किसान मजदूर संघर्ष कमेटी द्वारा सम्मानित किया जा सकता है। कुलविंदर कौर का भाई इस कमेटी में संगठन सेक्रेटरी है।

मां को गले लगाकर घर से निकली थीं कंगना

कंगना रनोट आज यानी गुरुवार की सुबह ही अपनी मां का आशीर्वाद लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं। निकलने से पहले कंगना ने तीन फोटो शेयर की थीं।

कंगना रनोट इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव में उतरी थीं। एक्ट्रेस के सामने कांग्रेस पार्टी के नेता विक्रमादित्य सिंह थे। कंगना ने उन्हें 74,755 वोटों से हराया है।

Rajnish pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *