महादेव सट्टा एप्प के आरोपियों को पकड़ने गई छत्तीसगढ़ भिलाई सायबर की टीम के चार पुलिसकर्मीयों को हैदराबाद पुलिस ने थाना में बैठाया, एक आरोपी ने की ऐसी हरकत….।

महादेव सट्टा एप्प के आरोपियों को पकड़ने गई छत्तीसगढ़ भिलाई सायबर की टीम के चार पुलिसकर्मीयों को हैदराबाद पुलिस ने थाना में बैठाया, एक आरोपी ने की ऐसी हरकत….।


महादेव सट्टा एप्प के आरोपियों को पकड़ने गई छत्तीसगढ़ भिलाई सायबर टीम के चार पुलिसकर्मीयों को हैदराबाद पुलिस ने थाना में बैठाया, एक आरोपी ने की ऐसी हरकत….।

दुर्ग : महादेव सट्टा एप्प में सिर्फ सटोरिये ही नहीं बल्कि प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा-कांग्रेस के नेता शामिल रहे है, उसी पर लगातार कार्यवाही पुलिस और ED ने किया है। इसी कड़ी में भिलाई पुलिस को सूचना मिली की महादेव सट्टा एप के कुछ आरोपी तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छिपे हुए हैं जिनको पकड़ने दुर्ग भिलाई की एक सायबर टीम के चार पुलिस कर्मीयों को हैदराबाद रवाना किया गया था जो वहां पहुंच कर वहां जानकारी एकत्र कर वहां के एक होटल में छापा मार कर चार आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही किए जिसमें से एक आरोपी पुलिस को देखकर हांटल के चौथी मंजिल से कुद गया जिससे वह घायल हो गया जिसे हैदराबाद के एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीन आरोपी को पकड़ा है। परन्तु चौथे आरोपी जो चौथी मंजिल से कुद कर घायल हो गया है जिसके चलते हैदराबाद पुलिस ने चारों पुलिसकर्मी को थाने में बुला कर कर बैठा लिया है। इन पुलिसकर्मियों के नाम राकेश चौधरी, राजीव सिंह, भावेश पटेल और एक अन्य हैं। ये सभी अब हैदराबाद पुलिस थाने में है और हैदराबाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

उक्त मामले में मिली जानकारी के अनुसार, भिलाई के सुपेला थाने में दर्ज अपराध महादेव सट्टा ऐप केस से जुड़े कुछ आरोपियों के तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद तत्काल दुर्ग के भिलाई की सायबर सेल को हैदराबाद रवाना किया गया था। पुलिस की टीम ने आरोपियों की जानकारी जुटा कर हैदराबाद के एक होटल में छापा मारा। जिसके बाद पुलिस को सामने देख एक आरोपी हड़बड़ा गया और पकड़े जाने के डर से होटल के चौथे मंजिल से कूद गया। इसमें आरोपी को गंभीर चोट आई हैं और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिये उसने ऐसी हरकत की।

हैदराबाद पुलिस ने दी ट्रांजिट रिमांड :

हैदराबाद पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी तो उन्होंने भिलाई सायबर पुलिस के चारों पुलिसकर्मियों को थाने में बुलाया गया। बताया जा रहा है इन चारों पुलिसकर्मियों को हैदराबाद के थाने में बुलाया गया था। हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपीयों को ट्रांजिट रिमांड पर दुर्ग ले जाने कि अनुमति दे दी है। फिलहाल दुर्ग भिलाई की सायबर पुलिस की टीम जो गई थी उनके द्वारा पकड़े गए आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर दुर्ग ला रही है। दुर्ग लाने के बाद उनसे पूछताछ और आगे की आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Rajnish pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *