बिल्कुल ही नए अंदाज में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, कोट- जिंस पैंट पहन सड़क पर किया डांस..देखें वीडियो…

बिल्कुल ही नए अंदाज में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, कोट- जिंस पैंट पहन सड़क पर किया डांस..देखें वीडियो…

बिल्कुल ही नए अंदाज में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, कोट- जिंस पैंट पहन सड़क पर किया डांस..देखें वीडियो…

रायपुर :  हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहा हैं। डलहौजी से टी एस सिंह देव की बहन आशा कुमारी भी मैदान में हैं , उनके चुनाव प्रचार को लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी हिमाचल पहुंचे हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ,जिसमें मंत्री टी एस अलग अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हिमाचल प्रदेश में कुछ दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहा हैं। चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में है और जोर शोर से अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से पार्टी की प्रचार प्रसार करने के लिए छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

TS singhdev video: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल के साथ मंत्री टीएस सिंहदेव भी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। हिमाचल प्रदेश के डलहौजी विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार आशा कुमारी हैं जो मंत्री टीएस सिंहदेव की बहन है। ऐसे में मंत्री सिंहदेव अपनी बहन को जीत दिलाने के लिए पूरी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

TS singhdev video: इस चुनाव प्रचार प्रसार के बीच मंत्री टीएस सिंहदेव के एक डांस का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में जींस और जैकेट पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं । उनके इस वीडियो को देख हर कोई वाहवाही कर रहा है।

TS singhdev video: टीएस सिंहदेव के डांस का यह वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का है। जहां हिमाचली नर्तकों के साथ टीएस सिंहदेव अपनी बहन के लिए चल रहे गाने में डांस कर वोट मांगने के साथ नृत्यक दल का हौसला अफजाई कर रहे हैं। गाने के बोल हैं कांग्रेस को चुनना सब कहते, आशा को लाना सब कहते। डलहौजी की सड़कों पर इस रैप से पार्टी समर्थकों का भी उत्साह बढ़ा रहे हैं।

TS singhdev video: बता दें कि सरगुजा राजपरिवार की आशा कुमारी की शादी 1979 में हिमाचल प्रदेश में चंबा रियासत के राजकुमार बृजेंद्र कुमार से हुई थी। आशा कुमारी ने चंबा विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 1985 में पहली बार भाजपा के ज्ञान धवन को मात दी थी। 1990 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

TS singhdev video: लेकिन इसके बाद 1993, 1998 और 2003 के चुनाव में उन्होंने लगातार जीत हासिल की। वहीं 2008 में हुए विधानसभा चुनाव में वे हार गई थीं। 2012 और 2017 के चुनाव में उन्होंने लगातार जीत हासिल की। आशा कुमारी छह बार विधायक रह चुकी
बिल्कुल ही नए अंदाज में छत्तीसगढ़ के मंत्री, कोट-पैंट पहन सड़क पर किया डांस..देखें वीडियो…

Rajnish pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *