सौरभ चंद्राकर का करीबी नीतीश दिल्ली में गिरफ्तार ,दुबई जाने निकला था, ED ने पकड़ा

सौरभ चंद्राकर का करीबी नीतीश दिल्ली में गिरफ्तार ,दुबई जाने निकला था, ED ने पकड़ा

सौरभ चंद्राकर का करीबी नीतीश दिल्ली में गिरफ्तार ,दुबई जाने निकला था, ED ने पकड़ा

रायपुर : नीतीश दीवान को रविवार को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। नीतीश दीवान दुबई जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे। नीतीश के खिलाफ एलओसी जारी की गई है और जैसे ही वह दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे, उन्हें हवाई अड्डे के अधिकारियों ने पकड़ लिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद ईडी की टीम रात में ही रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी ।आज उसे लेकर रायपुर स्थित कार्यालय पहुंचे। जहां उससे पूछताछ की जा रही है. नीतीश ने कई बड़े नेताओं के नामों का खुलासा किया है। हम आपको सूचित करते हैं कि ईडी के द्वारा पुछताछ शुरू हो गया है। भिलाई के वैशाली नगर निवासी नीतीश दीवान, जो सौरभ चंद्राकर के दुबई स्थित महादेव ऐप की व्यावसायिक आय के प्रभारी है, ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

तीन साल बाद नीतीश भारत आया था । मैं दिल्ली एयरपोर्ट से दुबई लौटने की तैयारी में था। उन्हें ड्यूटी नोटिस के आधार पर दिल्ली हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 5 बजे एंबुलेंस टीम उन्हें रायपुर ऑफिस लेकर पहुंची। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि उसका सगा भाई हर्षित दीवान दुबई में महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर का दाहिना हाथ भी है । जानकारी के मुताबिक, नीतीश ने ईडी के अधिकारियों के सामने जिन लोगों के नाम का खुलासा किया, जिसे सुनकर ईडी के अधिकारी दंग रह गए। अधिकारी आगे बढ़ने के लिए सेंट्रल से अनुमति लेने के लिए रायपुर से रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक, नीतीश दीवान ने ही आईफा अवॉर्ड्स में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों को अवॉर्ड दिए थे। दोनों भाई महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर के काफी करीबी हैं। सौरभ चंद्राकर की कोर कमेटी के सदस्य भी हैं। सोफा भी पैनल का नेतृत्व करता है

एक अन्य जानकारी में ईडी ने चार पुलिस वालों को भी हिरासत में ले कर पुछताछ कर रही है जिसमें प्रमुख रूप से हवलदार विजय पान्डेय, सहदेव यादव, ट्रेफिक ए एस आई विनोद यादव, और दुर्ग पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक विरनारायण सिंह से पूछताछ कर रही है।

Rajnish pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *