February 26, 2024

भाजपा पर जमकर बरसे बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, कहा 2024 के चुनाव में सिखा देंगे सबक

भाजपा पर जमकर बरसे बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, कहा 2024 के चुनाव में सिखा देंगे सबक

मुख्यमंत्री ने नाम लिए बिना कहा कि भाजपा का स्वभाव पुरे देश में सभी देख रहे हैं एक नए ढंग का काम किया जा रहा है यह संवैधानिक है क्या? नीतीश ने कहा कि विपक्ष एकजुट हुआ तो 2024 में भाजपा को सबक सिखा देंगे जनता बेहतर निर्णय लेगी

पटना : पटना में शनिवार को जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा पर जमकर बरसे। मणिपुर जदयू में टूट से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए सीएम ने नाम लिए बिना कहा कि बीजेपी का यह कौन सा स्वभाव है सभी देख रहे हैं। एक नए ढंग का काम किया जा रहा है। यह संवैधानिक काम है क्या? नीतीश ने कहा कि विपक्ष एकजुट हुआ तो 2024 में भाजपा को सबक सिखा देंगे। जनता बेहतर निर्णय लेगी। यह देश की जनता का चुनाव है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मणिपुर में जदयू के जितने भी विधायक जीते थे वह चुनाव परिणाम के अगले ही दिन मिलने आए थे। जब हम लोगों ने एनडीए से अलग होने का फैसला लिया तो उसमें भी उन लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की थी। दो दिन पहले ही मणिपुर के जदयू विधायकों ने फोन कर यह कहा था कि वे लोग राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आ रहे हैं। अब किसी पार्टी से जीतने वाले लोगों को अपनी तरफ खींचने का जो कार्य हो रहा वह किस तरह का काम है? पहले इस प्रकार की चीज चलती रही है क्या? यह कोई संवैधानिक काम है क्या? नीतीश ने कहा कि हम लोग तो मणिपुर में एलायंस में थे भाजपा के साथ। किसी को वहां कुछ बनाया क्या? बाद में सभी लोगों को अपनी ओर खींच लिया। खैर जो करता है सो करता है। उसमें क्या फर्क पड़ता है। किसको खत्म कर देंगे? अन्य पार्टी के जो लोग अन्य राज्यों में देखते हैं उन्हें अपनी तरफ कब्जा करना क्या यही काम है? मुख्यमंत्री से जब विपक्ष की एकजुटता के सिलसिले में दिल्ली यात्रा के संबंध में पूछा गया ताे उन्होंने कहा कि कई लोगों से बात करने के लिए वह दिल्ली जाएंगे। सीएम ने दिल्ली यात्रा को लेकर कोई तारीख नहीं बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.