राहुल गांधी के ईडी मामले में ‘मीडिया लीक’, कांग्रेस ने मोदी सरकार को भेजा नोटिस

राहुल गांधी के ईडी मामले में ‘मीडिया लीक’, कांग्रेस ने मोदी सरकार को भेजा नोटिस

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की कई घंटों की पूछताछ हो चुकी है. उस पूछताछ में उनसे नेशनल हेरॉल्ड मामले में कई तरह के सवाल पूछे गए हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी की तरफ से वित्त मंत्री, गृह मंत्री और कानून मंत्री को लीगल नोटिस दे दिया गया है।जो सवाल पूछा गया है कि आखिर कैसे उन्हें पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है?

कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कानून मंत्री किरण रिजिजू को ये नोटिस भेजा है। इन पर आरोप लगाया गया है कि उन्हें राहुल गांधी से हो रही पूछताछ की सारी जानकारी कैसे मिल रही है। अभी तक किसी भी मंत्री ने इस लीगल नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है, और ना ही नोटिस का जवाब दिया है। बीजेपी ने भी कोई इस नोटिस पर अपना ब्यान जारी नहीं किया है।

पूछताछ की बात करें तो राहुल गांधी से पहले दिन साढ़े आठ घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे, अगले दिन 10 घंटे तक पूछताछ चली और आज भी कई घंटों से सवाल-जवाब का सिलसिला जारी है। एक तरफ कांग्रेस इसे बदले की भावना से की जा रही कार्यवाही बता रही है ।तो वहीं बीजेपी कांग्रेस पर ही भ्रष्टाचार छिपाने का आरोप लगा रही है। बीजेपी नेता तो दिल्ली की सड़कों पर जारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर भी सवाल उठा रहे हैं,पर कांग्रेस का कहना साफ है की राहुल गांधी से ईडी के द्वारा जो भी प्रश्न पूछा गया है वह आखिर मिडिया में कैसे पहूची इससे साफ जाहिर होता है कि यह सब मोदी सरकार के इशारे पर हो रहा है।

Previous post

यंग इंडिया और AJL की डील के लिए कांग्रेस पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा जिम्मेदार… जानें राहुल गांधी ने ईडी को और क्या-क्या बताया

Next post

ईडी पुछताछ मामले में राहुल गांधी को राहत आज होने वाली पुछताछ अब सोमवार को होगी,

Post Comment

You May Have Missed