April 23, 2024

अनवर ढेबर, विवेक ढांड और अनिल टुटेजा के ठिकानों में ACB और EOW का छापा

1 min read

अनवर ढेबर, विवेक ढांड और अनिल टुटेजा के ठिकानों में ACB और EOW का छापा

रायपुर :  राजधानी बिलासपुर,दुर्ग समेत कई जिलों में एसीबी ईओडब्ल्यू का छापेमारी की है। शराब घोटाले में दर्ज एफआईआर मामले में जारी 13 वारंट स्थानों पर एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम की दबिश है। ये छापेमारी, ईडी द्वारा बीते वर्ष में किए गए छह हजार करोड़ के शराब घोटाले के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कि गई है। बिलासपुर सरगांव स्थित भाटिया डिस्टलरी, कोटा स्थित वेलकम डिस्टलरी, कुम्हारी दुर्ग स्थित केडिया डिस्टलरी, रायपुर स्थित अनवर ढेबर, विवेक ढांड समेत अनिल टुटेजा के ठिकानों पर एसीबी ईओडब्ल्यू की टीमों पड़ताल कर रहीं है। इन सभी के नाम ईडी की चार्ज शीट में भी शामिल है। ईओडब्लू ने दो दिन पहले ही विधि अधिकारियों के साथ बैठक कर एफआईआर की गहन समीक्षा की थी। अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाला मामला एकबार फिर चर्चा में है, ईडी आईटी के बाद अब राज्य की एंटी करप्शन ब्यूरों और ईओडब्लूकी टीम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, तड़के EOW और ACB की टीम ने राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत कई जिलों में शराब घोटाले में लिप्त लोगों के ठिकानों में एक साथ छापा मारा है. इस छापेमारी ने एकबार फिर हड़कंप मचा दिया है ।

सूत्रों के अनुसार, EOW और ACB की टीम ने तड़के सुबह शराब घोटाले में दर्ज एफआईआर मामले में जारी 13 वारंट स्थानों पर एसीबी-ईओडब्ल्यू की टीम ने दबिश है. इसमें रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग समेत कई जिलों में कारोबारियों के यहां कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर, सरगांव स्थित भाटिया डिस्टलरी, कोटा स्थित वेलकम डिस्टलरी, कुम्हारी दुर्ग स्थित केडिया डिस्टलरी, रायपुर स्थित अनवर ढेबर, विवेक ढांड समेत अनिल टुटेजा के ठिकानों पर एसीबी-ईओडब्ल्यू की टीम ने दबिश दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.